Automobile

स्पोर्टी लुक में बवाल और फीचर्स में धमाल मचाने आ आ गई Hero की Xtreme 160R 4V मॉडल फटाफट जाने EMI प्लान्स

स्पोर्टी लुक में बवाल और फीचर्स में धमाल मचाने आ आ गई Hero की Xtreme 160R 4V मॉडल फटाफट जाने EMI प्लान्स। भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की इन दिनों कई बाइक लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। अगर आप हीरो की धाकड़ बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं।




Hero xtreme 160R 4V All Featurs 

हीरो Xtreme 160R 4VSTD को कंपनी ने लॉन्च किया है, जिसके तमाम फीचर्स लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं। इस बाइक पर कंपनी की तरफ से एक फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसके तहत बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

Also read this:-Royal Enfield Bullet 350 अब हो गयी सस्ती जानिये इसकी कीमत और धाकड़ फीचर्स

फाइनेंस प्लान के तहत कम बजट में इसे खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसकी डिेटल जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ने की जरूरत होगी। आपने बाइक की खरीदारी करने का प्लान हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

Hero xtreme 160R 4V Price 

हीरो की xtreme 160R 4V STD पर अब एक शानदार ऑफर मिल रहा है जिसकी खरीदारी आप बहुत ही कम रुपये में कर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नीहं है। इस बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,27,300 रुपये से लेकर और ऑन रोड होने पर 1,48,315 रुपये निर्धारित गई है।

Also read this:-TATA Punch के लिए काल बनकर आई Nissan की नई SUV झमाझम फीचर्स के साथ लूट ले गई पूरा ऑटो मार्केट

खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे सुनहरे ऑफर की तरह है। एक्सट्रीम 160 आर 4वीं स्टैंडर्ड को अगर आप कैश पेमेंट के जरिए खरीदना चारते हैं तो इसके लिए आपको 1.48 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

स्पोर्टी लुक में बवाल और फीचर्स में धमाल मचाने आ आ गई Hero की Xtreme 160R 4V मॉडल फटाफट जाने EMI प्लान्स

आपके पास इतना बड़ा बजट नहीं तो फाइनेंस प्लान के तहत कुल 16 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के अनुसार आपको बैंक की तरफ से 1,32,315 रुपये का लोन मिल जाएगा। इस पर आपको सालाना 9.7 फीसदी के हिसाब ब्याज लिया जाएगा।

Installment will have to be deposited every month

बैंक से लोन मिलने के बाद आपको 16,000 रुपये एक्सट्री 160 आर 4वीं स्टैंडर्ड की डाउन पेमेंट के लुए देने होंगे और ये प्रोसेस पूरी होने के बाद तीन साल मंथली 4,251 रुपये की ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी। आपको हर महीने के हिसाब से किस्त का पैसा जमा करने की जरूरत होगी, इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका हाथ से ना जाने दें।

Also read this:-Airtel और Jio को टकर देने आ गई पतंजलि सिम कार्ड 5G सिम कार्ड के साथ लांच होगा जानिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *